CTET 2021: सीबीएसई ने उम्मीदवारों को दिया एक और मौका दोबारा दे सकेंगे सीटेट परीक्षा

 CTET 2021: सीबीएसई ने उम्मीदवारों को दिया एक और मौका दोबारा दे सकेंगे सीटेट परीक्षा


केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) CBSE ने 16 दिसंबर को आयोजित की गई शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट) परीक्षा को दोबारा आयोजित कराने का बड़ा फैसला किया है। यह परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए है जिन्हें 16 दिसंबर को हुई परीक्षा में तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ा था। बोर्ड ने इस परीक्षा के लिए नए प्रवेश-पत्र भी जारी कर दिए हैं। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वह सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in पर जाकर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करे - यहां क्लिक करें

17 जनवरी को होगी परीक्षा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की ओर से शिक्षक पात्रता परीक्षा परीक्षा (16 दिसंबर) का आयोजन 17 जनवरी, 2022 को किया जाएगा। यह परीक्षा दोपहर 2 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक आयोजित होगी। बोर्ड ने अपने आधिकारिक नोटिस में कहा है कि प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार इसे डाऊनलोड कर के बताए गए परीक्षा केंद्र पर समय से पहुंच जाएं।


सीबीएसई ने सीटेट परीक्षा के संशोधित शेड्यूल को 11 जनवरी, 2022 को जारी किया था। यह परीक्षा 16 और 17 जनवरी को आयोजित की जानी हैं। परीक्षा दो पाली में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर दो बजे से शाम 5 बजे तक होगी। परीक्षा केंद्र, शहर या तारीखों को बदलने के लिए किसी भी अनुरोध को स्वीकार नहीं किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए छात्र सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाईट पर नजर बना कर रखें।

Uttarakhand Police Fireman Recruitment 2022 for 1521 Posts
व्यापारिक पत्र पुस्तकें मँगवाने के लिए पत्र - Letter for ordering books

Post a Comment

0 Comments