महिला शिक्षक संघ ने पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर दिया ज्ञापन

 महिला शिक्षक संघ ने पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर दिया ज्ञापन


फिरोजाबाद। महिला शिक्षक संघ फिरोजाबाद की टीम ने पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन को प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन,प्रदेश अध्यक्ष सुलोचना मौर्या के निर्देशानुसार सौंपा। ज्ञापन में महिला शिक्षक संगठन की मांग है कि पुरानी पेंशन को बहाल किया जाए।

सांसद और केबिनेट मंत्री प्रतिनिधि से मुलाकात के दौरान शिक्षिकाओं ने अपनी तमाम समस्याओं के बारे में उन्हें अवगत कराया । साथ ही दोनों जनप्रतिनिधियों ने आश्वासन देते हुए कहा कि महिला शिक्षिकाएं निडर होकर पूरी तल्लीनता के साथ कार्य करें,प्रदेश सरकार महिलाओं के सम्मान में हमेशा कटिबद्ध है ।

उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष रीमा सिंह यादव के नेतृत्व में जनपद की सभी पदाधिकारियों ने रविवार दोपहर फिरोजाबाद लोकसभा सांसद डॉक्टर चंद्रसेन जादौन से मुलाकात कर उन्हें पौधा देकर शिष्टाचार भेंट की तदुपरांत संगठन की पदाधिकारियों ने उन्हें ज्ञापन सौंपा ।

इसी क्रम में प्रदेश के पर्यटन व संस्कृति विभाग के केबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह के प्रतिनिधि व कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैंन अतुल प्रताप सिंह से भी शिष्टाचार भेंटकर करने पहुंची सभी शिक्षिकाओं ने अतुल प्रताप को एक पोधा देकर भेंट की।

संगठन की जिलाध्यक्ष रीमा सिंह ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए हमारा संगठन लगातार संघर्ष कर रहा है पूरी नौकरी के बाद एक मात्र सहारा पेंशन ही होती है और वह भी सरकार ने बैंड कर दी है हमारा संगठन जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के माध्यम से लगातार ज्ञापन देकर मांग कर रहा है कि पुरानी पेंशन को लागू किया जाए

इस दौरान सुमनलता मीडिया प्रभारी, डॉ वंदना नीलम यादव,विनीता पांडे रंजना,अनामिका,सुनीता, नीतू सिंह, गरिमा, भूकेश, सत्यवती मिली,गीतांजलि रुक्मणी वर्मा आदि शिक्षिकाएं उपस्थित रही।

RSMSSB Lab Assistant Recruitment 2022 full Details
Rajasthan VDO Result 2022 घोषित डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें

Post a Comment

0 Comments