पीएम मोदी ने दी बधाई - Shahbaz Sharif चीन के सामने बिछे नजर आते हैं

 पीएम मोदी ने दी बधाई - Shahbaz Sharif चीन के सामने बिछे नजर आते हैं


पीएम मोदी ने दी बधाई तो शहबाज शरीफ ने कहा- थैंक्स, फिर अलापने लगे कश्मीर राग

पाकिस्तान में जबसे शहबाज शरीफ के हाथ में सत्ता की बागडोर आई है वह या तो चीन के सामने बिछे नजर आते हैं या फिर कश्मीर राग अलापने लगते हैं। यहां तक कि मोदी के बधाई संदेश पर भी वह कश्मीर का नाम ले बैठे।


Shahbaz Sharif wives -शाहबाज शरीफ की पत्नियां

इमरान खान की सत्‍ता को उखाड़ फेंकने वाले शाहबाज शरीफ शादी के मामले में आगे हैं

शाहबाज ने 5 शादियां की हैं और बेगम को जल्‍दी घर पहुंचाने के लिए फ्लाईओवर बनवाया

यही नहीं अपने प्‍यार की खातिर शाहबाज ने भाई नवाज शरीफ से भी पंगा ले लिया था



एक तरफ भारत पाकिस्तान के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहा है तो दूसरी तरफ नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ सत्ता हाथ में आते ही कश्मीर राग अलापने लगे हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी की बधाई पर प्रतिक्रिया देते हुए भी उन्होंने कश्मीर की बात कर दी। शरीफ ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कहा और फिर बोले, जो  विवाद बचे हैं उनका शांतिपूर्ण समाधान निकलना चाहिए। जम्मू-कश्मीर विवाद को छोड़ा नहीं जा सकता। 


बता दें कि सत्ता हाथ में आने से पहले ही वह अपना रंग दिखाने लगे थे। इसके बाद प्रधानमंत्री बनते ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को संदेश देते हुए कहा था कि कश्मीर मुद्दे का समाधान कश्मीरी लोगों की इच्छा के मुताबिक किया जाना चाहिए। उन्होंने अपनी  पूर्ववर्ती सरकार को भी कोसते हुए कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाया गया तो वह कुछ नहीं कर पाई।

Rajasthan REET 2022 Notification, Dates, Online Form

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी शरीफ को बधाई पत्र भी भेज सकते हैं। इसमें दोनों देशों के बीच संबंध सुधारने पर जोर भी दिया जा सकता है। हालांकि अभी दोनों नेताओं के बीच फोन पर बातचीत को लेकर भी कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

RSMSSB Lab Assistant Recruitment 2022 full Details
Indian Navy AA SSR Recruitment 2022

Post a Comment

0 Comments